मोदी की बचपन की यादें हुई ताजा

नई दिल्ली, 28 जनवरी (एजेंसी)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को एनसीसी गणतंत्र दिवस परेड कैंप के आखरी दिन छात्रों के बीच पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस परेड की सलामी ली। इसके बाद वह बच्चों के बीच बातें करने पहुंच गए। नरेंद्र मोदी ने रैली में शामिल होने से पहले ट्वीट कर बताया कि वह भी एनसीसी का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने लिखा कि आज मैं एनसीसी की रैली को संबोधित करने जा रहा हूं, तो इस मौके पर बचपन की मेरी एनसीसी से जुड़ी सारी यादें ताजा हो गई हैं। एनसीसी ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मोदी ने दिल्ली के आर्मी परेड ग्राउंड में एसनीसी कैडेट्स को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे आप लोगों पर बहुत गर्व है। मुझे विश्वास है कि भारतवासियों को भी आप पर गर्व होगा।
मोदी ने कहा कि भारत विविधताओं से भरा है और विविधताओं में एकता ही भारत का सौन्दर्य है। मोदी बोले कि मैं भी बचपन में एनसीसी कैडेट था। परेड में शामिल होना मेरे लिए गर्व की बात है। मोदी ने कहा कि देश के सपने जवान हैं।

एनसीसी की इस परेड में वियतनाम, रूस, श्रीलंका समेत कई देशों के बच्चे शामिल हैं। नसीसी की तीनों विंग के कैडिट इस परेड में शामिल होने आए हुए हैं।

Leave a Comment